नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में एक बार फिर ईवीएम की गड़बड़ी का मामला सामने आया है. सहारनपुर में निर्दलीय चुनाव लड़ रही महिला प्रत्याशी को एक भी वोट नहीं मिला. जिसपर महिला प्रत्याशी ने सवाल उठाते हुए कहा है कि मेरा वोट कहां गया. रिजल्ट आने के उपरांत महिला प्रत्याशी ने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये कैसे संभव है कि मेरा वोट भी मुझे नहीं मिला. शबाना के पति ने कहा कि ईवीएम में 100 प्रतिशत गड़बड़ है और इसकी जांच के साथ-साथ चुनाव भी दोबारा किए जाने चाहिए.

दरअसल मतगणना में प्रत्याशी शबाना को 0 वोट मिले हैं, जिसके बाद मीडिया के सामने प्रत्याशी ने ईवीएम और इलेक्शन कमीशन पर सवाल उठाते हुए कहा हमारे परिवार में करीब 300 लोग हैं उनके वोट ज़मीन खा गई या आसमान निगल गया. इसके अलावा ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायतें लखनऊ कानपुर मेरठ में देखने को मिली है,लखनऊ की युवा प्रत्याशी अपूर्वा वर्मा ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

उन्होंने उम्मीद जताई कि कम से कम 800 वोट हमें मिलेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ईवीएम में जरूर कोई गड़बड़ी हुई है जिस कारण मुझे एक भी वोट नहीं मिला. ईवीएम में गड़बड़ी कोई नई बात नही इसके बिना चुनाव अधूरा है तमाम शिकायतों के बावजूद चुनाव आयोग कोई कड़ी कार्रवाई नहीं कर रहा ऐसे हालात में निष्पक्ष चुनाव कराने की ज़िम्मेदारी का बीड़ा कौन उठाएगा. इससे पहले भी कई बार ईवीएम पर सवाल उठते रहे हैं.