नई दिल्लीः आज कल सोशल मीडिया में एक ऑडियो टेप वायरल हो चुका जिसको गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी का माना जा रहा है. इस कथित ऑडियो में विजय रुपानी पार्टी में अपनी स्थिति को लेकर परेशान हैं. मामला गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी के एक कथित ऑडियो टेप के सोशल मीडिया पर वायरल होने का है. उस कथित ऑडियो टेप में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी अपने सुरेंद्रनगर के साथी नरेश संगीतमय से बात कर रहे हैं.

कथित ऑडियो में विजय नरेश से बात करते हुए बोल रहे हैं कि, मैं पूरे भारत में इकलौता जैन मुख्यमंत्री हूं, मुझे नरेंद्र भाई का फोन आया था, वो मुझसे बोल रहे थे कि, 5 प्रतिशत जैन होने के बाद भी हमने जैन मुख्यमंत्री बनाया है, इसके बाद ऑडियो में सीएम विजय रुपानी ने नरेश से पूछा कि क्या सुरेंद्रनगर में जैन माने या नहीं ?. हालांकि इस कथित ऑडियो पर मुख्यमंत्री विजय रुपानी या उनके विभाग से किसी अधिकारी का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. बीजेपी और कांग्रेस इस विधानसभा चुनाव में कोई कसर छोड़ती नहीं दिख रही. और ऐसे माहौल में गुजरात के मुख्यमंत्री का ऐसा वीडियो वायरल होना भाजपा के लिए चिंता का विषय बन सकता है. अभी तक इस ऑडियो के बारे में पता नहीं लग पाया है कि ये कब का है लेकिन गुजरात चुनाव के माहौल में ये कथित ऑडियो टेप सोशल साइट्स पर छाया हुआ है. बता दें कि, इन ख़बर सोशल मीडिया पर वायरल इस ऑडियो की पुष्टी नहीं करता है.