दिल्ली-पानीपत हाईवे पर रविवार सुबह घने कोहरे के कारण नरेला के पास सिंधू बॉर्डर पर एक बड़ा कार हादसा हो गया. इस हादसे में पावर लिफ्टिंग के 4 नेशनल खि‍लाड़ि‍यों की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हैं.

दोनों घायल खिलाड़ियों को पहले नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, लेकिन हालात गंभीर होने की वजह से शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्डर के पास ये हादसा सुबह करीब 4:30 बजे हुआ. ये हाईवे चंडीगढ़ तक जाता है. बताया जा रहा है कि पावर लिफ्टिंग के 6 खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार से पानीपत की ओर जा रहे थे. ये घने कोहरे की वजह से कार का बैलेंस बिगड़ गया. कार पहले डिवाइडर से टकराई, उसके बाद खम्भे से. ये टक्कर इतनी तेज थी कि 4 खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई.

खिलाड़ियों की कार से पावर लिफ्टिंग की किट भी मिली है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ये लोग शायद कहीं खेलने जा रहे थे. लेकिन जांच और परिवार के लोगों से बातचीत के बाद पूरे मामले का पता चल पाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में घायल खिलाड़ियों में वर्ल्ड चैंपियन रहे सक्षम यादव और बाली की हालत गंभीर है. मृतक खिलाड़ियों की पहचान हरीश, टीकमचंद और सूरज के तौर पर हुई है, जबकि अभी एक की पहचान नहीं हो पाई है.

हादसे के परिवार के लोग सदमे में हैं. मृतक टीकमचंद की बहन ने बताया कि टीकम ने पिछली रात कहा था कि वो घर आ रहे हैं, लेकिन सुबह हादसे की खबर आई.

सक्षम यादव दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं, जबकि और सभी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर इलाके के रहने वाले हैं. दिल्ली के अलीपुर थाने की पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.