फेसबुक के मुखिया मार्क जकरबर्ग की बहन रैंडी जकरबर्ग ने अलास्का एयरलाइन्स के एक मेल पैसेंजर पर कथित तौर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पैसेंजर ने उन पर अश्लील टिप्पणी की और एयरलाइन्स स्टाफ ने उन पर रेगुलर फ्लायर होने की वजह से कोई एक्शन नहीं लिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैंडी ने कहा कि, एयरलाइन्स स्टाफ पैंसेजर को लगातार अल्कोहल ड्रिंक परोसते रहे और उन्हें मामले को निजी तौर पर लेने से मना किया. रैंडी ने ये जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी. रैंडी अपनी यात्रा लॉस एंजिल्स और माज़टलन, मैक्सिको के बीच कर रहीं थीं.

एयरलाइन को लिखे लेटर में रैंडी ने लिखा कि, वो अपने पास बैठे यात्री से काफी असहज हो गईं थीं. यात्री ने अलग-अलग अल्कोहल ड्रिंक पीते हुए उन पर और फर्स्ट क्लास सेक्शन में बैठे हुए बाकी यात्रियों पर अश्लील और भद्दा कमेंट पास किया. रैंडी जकरबर्ग ने कहा कि, उन्होंने जब इस मामले की जानकारी फ्लाइट स्टाफ को दी तो स्टाफ ने स्थिति को गंभीरता से नहीं लिया.

जबकि फ्लाइट स्टाफ की ओर से उन्हें ये जवाब दिया गया कि वो यात्री रेगुलर फ्लायर है. उन्होंने आगे कहा कि, स्टाफ ने मुझे भी मामले को निजी तौर पर लेने से मना किया और प्लेन में पीछे की सीट पर जाकर बैठने को कहा. इस जवाब से मुझे काफी दुख हुआ.

रैंडी ने लिखा कि मेरा ही शोषण किया गया और मुझे ही उठ कर जाने को कहा गया. मुझे क्यों उठ कर जाना चाहिए?. एयरलाइन ने जांच की प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए रैंडी के दावों के प्रसंग में उनसे संपर्क किया और जांच के लंबित नतीजे से पहले व्यक्ति के यात्रा विशेषाधिकार को रद्द कर दिया.