क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए वेकेशन पर गया पटौदी परिवार छुट्टियों के बाद मुंबई वापस लौट आया है। हाल ही में करीना और उनके लिटिल नवाब तैमूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मम्मी की गोद में तैमूर पिंक ड्रेस में बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। लेकिन इस बार तैमूर के चेहरे से स्माइल गायब थी। और काफी थके-थके से नजर आ रहे थे। इसका कारण था लंबी फ्लाइट। जी हां, छोटे नवाब तैमूर वेकेशन के बाद सोमवार को मुंबई वापस लौटे। लेकिन लगता है छोटे तैमूर लंबी फ्लाइट में काफी थक गए। उनके चेहरे से स्माइल भी गायब है।

साथ में नजर आ रहीं मॉम करीना हर बार की तरह स्टाइलिश लग रही हैं। कैमरे के सामने तैमूर और करीना ने काफी पोज दिए। इस मौके पर तैमूर के डेड सैफ कहीं दिखाई नहीं दिए। सैफ किसी काम के चलते पहले इंडिया वापस आ गए थे। मम्मी और बेटा स्विट्जरलैंड में ही छुट्टियां मना रहे थे। स्विस टूर पर गई पटौदी परिवार की कुछ तस्वीरें में कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में थीं।

एयरपोर्ट पर नजर आईं करीना ब्लैक ड्रेस और तैमूर पिंक शर्ट और जींस में बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। करीना की गोद में तैमूर काफी थके हुए से लग रहे हैं। लेकिन मॉम करीना हमेशा की तरह फ्रेश और एक्टिव ही नजर आ रही हैं। बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा पॉपूलर तैमूर के किसी भी मूड को कैमरे से छुपाना करीना के लिए मुश्किल है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें करीना तेजी से गाड़ी की तरफ चलती नजर आ रही हैं। और करीना भी फोटो के मूड में कम लग रही हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले तैमूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं। इसमें वह स्विटजरलैंड में बर्फ में जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। क्यूट सी स्माइल के साथ तैमूर फूल एंजॉय कर रहे हैं। फोटो में साथ में पापा सैफ और मम्मी करीना भी हैं। बता दें कि करीना और सैफ क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हुए थे। दोनों ने अपना न्यू ईयर वहीं मनाया था। इस मौके पर करीना ने मनीष मल्होत्रा का ब्लैक कलर का गाउन पहना था, वहीं सैफ भी ब्लैक सूट-पैंट में नजर आए।