मुंबई। भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मंगलवार को होने वाले शादी के रिसेप्शन में सितारों का मेला लगेगा। इस रिसेप्शन में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी, बॉलीवुड सितारे, बीसीसीआई के अधिकारी और चुनिंदा उद्योगपति तथा राजनेता शामिल होंगे।

विराट ने अनुष्का के साथ इटली के हैरिटेज रिसॉर्ट में 11 दिसंबर को शादी की थी। इन्होंने फिनलैंड में हनीमून मनाया और फिर पहला रिसेप्शन दिल्ली में 21 दिसंबर को दिया था। इनके दिल्ली रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कुछ क्रिकेटर जैसे शिखर धवन, गौतम गंभीर और सुरेश रैना शामिल हुए थे।

विरुष्का के मुंबई रिसेप्शन में ग्लैमर का तड़का रहने की उम्मीद है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अनुष्का इस रिसेप्शन में रॉयल ब्लू कलर का वेलवेट का लहंगा और सब्यसाची की डिजाइनर ज्वैलरी पहनेंगी।

ये होंगे प्रमुख मेहमान: इस रिसेप्शन में रोहित शर्मा समेत भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी और बीसीसीआई के अधिकारी शामिल होंगे। इनके अलावा बॉलीवुड से तीनों खान (शाहरुख, सलमान और आमिर) के उपस्थित होने की उम्मीद है। अमिताभ बच्चन, सचिन तेंडुलकर और युवराज सिंह, भी इस रिसेप्शन की शोभा बढ़ाएंगे। दिल्ली रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे, ऐसी उम्मीद की जा रही है कि मुंबई रिसेप्शन में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस नवदंपति को शुभकामनाएं देंगे।

इस रिसेप्शन में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी मौजूद रहेंगे। इनके अलावा बॉलीवुड से वरूण धवन, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, प्रियंका चौपड़ा, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करण जौहर, आदित्य चौपड़ा और रानी मुखर्जी के उपस्थित होने की उम्मीद है।

किस होटल में होगा रिसेप्शन: वर्ली के सेंट रेगिस होटल के नौवीं मंजिल स्थित एस्टर बॉलरूम में रिसेप्शन होगा और इस होटल के आठवें और नौवें फ्लोर को पूरी तरह बुक किया गया है। इस बॉलरूम की क्षमता 300 गेस्ट की हैं। मेहमानों को 200 तरह की डिशेज पेश की जाएंगी।