हैदराबाद में एक बार फिर हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. रविवार को हैदराबाद पुलिस ने दो फिल्‍म अभिनेत्र‍ियों को देह व्‍यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने इन दोनों अभिनेत्र‍ियों की पहचान ऋचा सक्‍सेना और शुभ्रा चटर्जी के तौर पर की है. ऋचा सक्‍सेना टॉलीवुड अभिनेत्री हैं और शुभ्रा चटर्जी बंगाली टीवी सीरीयल्‍स की अभिनेत्री हैं.

बताया जा रहा है कि इन दो अभिनेत्र‍ियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को पॉश बंजारा हिल्‍स इलाके के एक फाइव स्‍टार होटल में देह व्‍यापार चलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने फाइव स्‍टार होटलों में छापा मारा था. इसी दौरान इनकी गिरफ्तारी हुई थी.

इन दोनों अभिनेत्र‍ियों के अलावा तमिल फिल्‍मों के कास्टिंग निर्देशक मोनीश कडाकिया और कोठा संचालक डी. वेंकट राव को भी गिरफ्तार किया है. वहीं गिरोह का मुख्‍य सरगना होटल का मैनेजर फरार हो गया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्‍त जानकारी के बाद हैदराबाद टास्‍क पुलिस फोर्स ने छापा मारा और सभी को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया. पुलिस के छापे के बाद कईयों ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन उन्‍हें पकड़ लिया गया.

पुलिस ने इनके पास से 50 हजार रुपये और मोबाइल फोन बरामद किया है. कहा तो यह भी जा रहा है कि शुभ्रा जनार्दन के साथ मिलकर यह सेक्‍स रैकेट चलाती थी, जिसमें ऋचा बराबर की पार्टनर थीं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई टॉलीवुड या बंगाली एक्‍ट्रेस सेक्‍स रैकेट मामले में गिरफ्तार हुई है.