नई दिल्ली । स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ई-कॉमर्स और स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां फ्रीडम सेल का आयोजन कर रही हैं। कुछ सेल शुरु हो चुकी हैं तो कुछ की शुरुआत जल्द होने वाली है। अमेजन, वीवो और फ्लिपकार्ट अपनी फ्रीडम सेल के दौरान फ्लैट डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, रश आवर डील्स, ब्लॉकबस्टर डील्स और प्राइस कट जैसी डील्स दी जाएंगी। साथ ही वीवो नेक्स और वी9 को 1947 रुपये में खरीदा जा सकेगा। स्मार्टफोन्स के अलावा पोर्टेबल चार्जर्स और फोन कवर्स पर 80 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा।।

पेटीएम मॉल फ्रीडम कैशबैक सेल:

इस दौरान मल्टीपल प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर दिए जा रहे हैं जिसमें स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, फैशल अपेरल और होम अप्लायंसेस शामिल हैं। इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई भी इन प्रोडक्टस पर ऑफर की जा रही है।

आईफोन पर 10,000 रुपये का तक कैशबैक, FMCG प्रोडक्टस पर 30 फीसद तक का, वॉटर प्यूरिफायर पर 25 फीसद तक, वॉचेज पर 50 फीसद तक, फैशन प्रोडक्टस पर 70 फीसद तक का ऑफ समेत 70 फीसद तक कैशबैक, लैपटॉप और हैडफोन्स पर 20,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है।

वीवो फ्रीडम कार्निवल सेल:

वीवो फ्रीडम कार्निवल सेल में 44,990 रुपये की कीमत वाले वीवो नेक्स को 1947 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही वी9 को भी 1947 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह डिस्काउंट किसी कार्ड ऑफर के अंतर्गत नहीं दिया जा रहा है। इस ऑफर के लिए यूजर्स को 7 से 9 अगस्त के बीच आयोजित होने वाली फ्लैश सेल में भाग लेना होगा। अगर यूजर फ्लैश सेल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाते हैं तो उन्हें यह फोन मात्र 1,947 रुपये में मिल सकता है। वीवो नेक्स के साथ वीवो एक्स21 और वी9 समेत वीवो एसेसरीज को भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। एसेसरीज को 72 रुपये में खरीदा जा सकता है।

अमेजन इंडिया फ्रीडम सेल में क्या होगा खास:

इस दौरान मोबाइल फोन्स, एसेसरीज पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही 4 नए लॉन्चेंज भी इसमें शामिल होंगे। OnePlus 6, Realme 1, Honor 7X, Moto G6, Samsung Galaxy Note 8, Huawei P20 Lite, Honor 7C, Moto, Vivo Nex, Nokia 6.1, Oppo F5, Oppo F7 और LG V30+ पर एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा। साथ ही Blackberry Key2, Huawei Nova 3i और Honor Play को अमेजन पर लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा पोर्टेबल चार्जर्स और फोन कवर्स पर 80 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा।।

फ्लिपकार्ट फ्रीडम सेल के ऑफर्स:

यूजर्स को सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 10 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। इसके साथ ही हर 8 घंटे पर ब्लॉकबस्टर डील्स और प्राइस कट जैसी डील्स भी लाइव की जाएंगी। इस दौरान प्रोडक्टस को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इनके अलावा हर घंटे एक स्पेशल डील, रात 12 बजे से 2 बजे तक रश आवर डील्स दी जाएंगी। इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।