मुंबई। छोटे परदे के सुपरहिट सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शुभांगी अत्रे घर घर लोकप्रिय हो चुकी हैं। अपने मासूम और ‘बौड़म’ किरदार के कारण उनकी हर जगह चर्चा होती है लेकिन अक्सर लोग उन्हें एक जैसे साधारण से अवतार में ही देखते हैं। पर आजकल शुभांगी के ‘रंग-ढंग’ बदले बदले से नज़र आ रहे हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि भाबी जी आजकल घर पर नहीं हैं । वो थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। शुभांगी ने सोशल मीडिया पर अपनी मौज-मस्ती की तस्वीरें शेयर की हैं। शुभांगी अपने परिवार के साथ इन दिनों थाईलैंड की सैर कर रही हैं। और यहां उनका अलग अवतार देखने ही लायक है।

शो में साड़ी और घाघरा पहने अपने लड्डू के भईया के लिए सादगी बरतने वाली अंगूरी भाभी का ये लुक कुछ लोगों को चौंकाने के लिए काफ़ी है। उनके इस लुक को लेकर चर्चा है। कुछ लोग तो कह रहे हैं कि भाभी जी तो पहचान में ही नहीं आ रही हैं। अभी कुछ ही समय पहले उनकी शादी की सालगिरह थी। तब उन्होंने पति पीयूष पूरे के साथ ली गई तस्वीर शेयर की थी।

याद हो कि भाबी जी घर पर हैं में पहले शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का रोल करती थीं लेकिन उनका शो के निर्माता के साथ बड़ा झगड़ा हुआ और उनके हटने के बाद शुभांगी को जगह मिली। देखते ही देखते शुभांगी को भी लोगों ने अंगूरी भाभी के रूप में एक्सेप्ट कर लिया और उनके ‘सही पकड़े हैं’ वाले अंदाज़ के लोग कायल हो गए। मध्य प्रदेश के इंदौर की शुभांगी अत्रे ने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था और फिर एकता कपूर ने उन्हें कसौटी ज़िंदगी की शो में कास्ट किया। बाद में उन्होंने कस्तूरी और चिड़िया घर सीरियल में भी काम किया।

पिछले साल शुभांगी तब चर्चा में आई थीं जब वो उत्तर प्रदेश में एक राजनीतिक कार्यक्रम में भाग लेने गई थीं और वहां उन्होंने कहा था कि इस बात ने लेकर बड़ी कन्फ्यूज हैं कि वो राजनीति में जाने की अपनी इच्छा को कायम रखे या नहीं। वैसे तो वो राजनीति में आने को लेकर बड़ी उहापोह में हैं लेकिन उन्हें लगता है कि ये अच्छा अवसर है क्योंकि बदलाव के मामले में युवाओं को राजनीति में सबसे पहले स्वीकार किया जाता है। शुभांगी को लगता है कि युवा वर्ग राजनीति में भी बड़े बदलाव ला सकता है।