बॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्रियों में शुमार नरगिस फाखरी पर उनके ही दोस्त ने इस कदर मुक्कों की बरसात कर दी कि वह कराहने लगीं। तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में उनका हश्र देखकर किसी को भी दया आ सकती है। दरअसल नरगिस फाखरी आजकल जिम में बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं। इसी दौरान साथ-साथ प्रैक्टिस कर रहे उनके दोस्त ने पंच मार मारकर उनकी हालत खराब कर दी।

नरगिस पर पंचों की बरसात करने वाले शख्स मैट अलोंजो हैं। मैट अलोंजो नरगिस फाखरी के बॉयफ्रेंड हैं और इन दिनों नरगिस के साथ अमेरिका में समय गुजार रहे हैं। नरगिस और मैट इस वीडियो में मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। हालांकि मैट अपने पंचों से नरगिस को हिलाकर रख देते हैं। वीडियो में अभिनेत्री की चीख को सुना जा सकता है। बाद में मैट भी नरगिस को पंच जमाने का मौका देते हैं, लेकिन एक्ट्रेस के मुक्कों का उन पर कोई खास असर नहीं पड़ता।

गौरतलब है कि मैट अलोंजो फिल्ममेकर हैं और इन दिनों नरगिस फाखरी के साथ उनकी दोस्ती के काफी चर्चे हैं। वैसे भी नरगिस के पास आने वाले दिनों में बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट हैं। नरगिस फिल्म ‘टोरबाज’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास टीसीरीज की ‘अमावस’ और ’5 वेडिंग्स’ फिल्म भी है। वरुण धवन के साथ ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी हिट फिल्म दे चुकीं नरगिस हॉलीवुड की फिल्म ‘स्पाइस’ में भी अपने हाथ आजमा चुकी हैं।

नरगिस उदय चोपड़ा के साथ अपनी दोस्ती की वजह से भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। नर्गिस अमेरिकी नागरिक हैं और उनके प्यार में पड़ने के बाद से उदय का ज्यादा से ज्यादा वक्त वहीं बीत रहा था। बॉलीवुड फिल्मों में उदय चल नहीं रहे थे तो कहा गया कि वह अमेरिका में अपने परिवार का कारोबार संभालेंगे। वहां उन्होंने कुछ फिल्मों में पैसा भी लगाया और लॉस एंजिल्स के हॉलीवुड हिल्स में दो साल पहले एक भव्य मकान खरीदा था।