नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर और नेशनल अवार्ड जीतने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न सिर्फ तारीफ की, बल्कि कहा कि पीएम मोदी 2019 लोकसभा चुनाव में सत्ता में आने के लिए इस लोकतंत्र के सबसे योग्य नेता हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सबसे योग्य और सही नेता हैं.

मुंबई में कंगना ने कहा कि नरेंद्र मोदी लोकतंत्र के सबसे अधिक योग्य उम्मीदवार और सही राजनेता हैं. वह अपने इस  पद अपने माता-पिता की वजह से नहीं हैं, बल्कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कठिन मेहनत की है. 2019 लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी पर कंगना ने कहा कि हां, निश्चित रूप से उन्हें अगले साल फिर से सत्ता में आना चाहिए, क्योंकि 5 साल का समय देश को गड्ढे से बाहर निकालकर विकास की राह पर ले जाने के लिए पर्याप्त नहीं होता है.

बता दें कि शनिवार को कंगना रनौत एक शॉर्ट फिल्म चलों जीते हैं की स्क्रीनिंग के दौरान मौजदू थीं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रारंभिक जीवन से प्रेरित है.

स्क्रीनिंग के बाद कंगना ने कहा कि इस फिल्म को काफी खूबसूरती से बनाया गया है. इसमें बताया गया है कि कैसे पीएम मोदी विषम परिस्थितियों के बाद भी बचपन से ही संघर्ष करते रहे हैं. मगर मुझे ऐसा महसूस होता है कि यह फिल्म उनके बारे में नहीं है, बल्कि हम सबके बारे में है कि कैसे ऊपर उठने के लिए समाज को एक साथ आने की जरूरत है. यह फिल्म उनके जीवन का महज एक छोटा हिस्सा है. बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म में प्रधानमंत्री के बचपन का संघर्ष दिखाया गया है.

जब कंगना से पूछा गया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को बीते चार सालों में आप किस तरह देखती हैं, तो इस पर कंगना कहती हैं कि पीएम मोदी सबसे योग्य उम्मीदवार हैं. वह इस जगह पर अपनी मां और पिता की बदौलत नहीं पहुंचे हैं. वह लोकतंत्र के सबसे सही नेता हैं. हमने उन्हें अपने प्रधानमंत्री के रूप में वोट किया था. प्रधानमंत्री पद उनके लिए सबसे योग्य है, क्योंकि इसे पाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. इसलिए उनके प्रधानमंत्री की दावेदारी पर किसी तरह के प्रश्न का सवाल ही नहीं उठता.

जब कंगना से पूछा गया कि क्या आप पीएम मोदी को सत्ता में दोबारा देखना चाहती हैं? तो इसके जवाब में कंगना कहती हैं कि क्यों नहीं, हमारा देश गड्ढे में है. इस देश को गड्ढे से निकालने के लिए पांच साल का समय काफी कम है. हमें अपने देश को इस गड्ढे से निकालने की जरूरत है.