नई दिल्ली: सलमान खान के गेम शो ‘दस का दम’ का दिन अब बदल चुका है, और अब ये वीकेंड्स पर आया करेगा. बेशक सलमान खान (Salman Khan) के शो का समय बदला है लेकिन ‘दस का दम (Dus Ka Dum)’ का पुराना वाला फ्लेवर कायम रहने वाला है. सलमान खान शो में जहां कंटेस्टेंट्स को पैसा जीतने का मौका देते हैं और मस्ती भी करते हैं. लेकिन इस हफ्ते शो पर कई धमाकेदार चीजें देखने को मिलेंगी, और सलमान खान के फैन्स के लिए भरपूर मसाला भी रहने वाला है. इस हफ्ते शो में अनिल कपूर ‘फन्ने खां’ का प्रचार करने पहुंचेंगे तो शो पर फराह खान और शिल्पा शेट्टी भी नजर आएंगी.

शो में शिल्पा शेट्टी की एंट्री मजेदार होगी क्योंकि वे आते ही सलमान खान के गले लगेंगी और उनकी शर्ट के बटन खोलेंगी. वे बटन खोलती भी हैं, फिर खुद पर काबू करती हैं और सलमान खान से कहती हैं, “इसे बंद ही कर दो…” पूरा माहौल बहुत खुशनुमा हो जाता है और फराह खान शिकायत करती हैं कि जैसे सलमान खान ने शिल्पा शेट्टी को गले लगाया, वैसे उन्हें नहीं लगाया.

असली मजा उस समय आएगा जब सलमान खान फराह और शिल्पा से सवाल पूछेंगे. सलमान पूछेंगे कि कितने प्रतिशत अंग्रेजी बोलने वाली लड़कियों से इम्प्रेस होते हैं तो शिल्पा और फराह कहती हैं कि वे एक ऐसे लड़के को जानतीं जो लड़कियों के अंग्रेजी बोलने से ही इम्प्रेस होता है. उनका इशारा सलमान खान की तरफ होता है, और सलमान खान बहुत ही मासूम बनने की कोशिश करते हैं. शिल्पा शेट्टी कहती है कि जो लड़की बहुत ही स्टाइल के साथ अंग्रेजी बोलती हैं, सलमान उनसे तुरंत ही इम्प्रेस हो जाते हैं. फराह खान ज्यादा टांग खींचती हैं तो सलमान खान कैटरीना कैफ का नाम ले लेते हैं और कहते हैं कि उन्होंने कैटरीना को हिंदी सिखा दी है क्योंकि उन्हें उसके साथ हिंदी में बात करना पसंद है.