जुलाई की शुरुआत में जब यह सामाने आया कि ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझ रही हैं, तो सभी हैरान हो गए। इन दिनों सोनाली का न्यू यॉर्क के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक विडियो शेयर किया था जिसमें वह बाल कटवा रही थीं। बीमारी के कारण उन्होंने अब छोटे बाल करवा लिए हैं।

इस चुनौतीभरे समय में सोनाली का पूरा परिवार और दोस्त उनके साथ खड़े हुए हैं। सभी उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं। सोनाली ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि जब उन्होंने अपने बेटे को कैंसर के बारे में बताया तो उसने कितनी गंभीरता से इसे लिया और अब वह उनका उसी तरह ध्यान रखता है जैसा वह उसका रखती हैं।

अब सोनाली की हेल्थ को लेकर उनकी ननद ने जानकारी दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सृष्टि आर्या से सोनाली की सेहत को लेकर सवाल किया गया था। सृष्टि ने बताया कि सोनाली काफी हिम्मत के साथ बीमारी का मुकाबला कर रही हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

बता दें कि, सोनाली बेंद्रे को मेटास्टैटिक कैंसर है, यानी ऐसा कैंसर जो तेजी से शरीर में फैलता है। कैंसर डॉट जीओवी के मुताबिक मेटास्टैसिस अक्सर अलग-अलग तरह के कैंसर के चौथे स्टेज में हो जाता है और इसलिए मेटास्टैसिस एक सीरियस स्टेज है क्योंकि इसका मतलब है कि इंसान के शरीर में होने वाला कैंसर इतना मजबूत था कि वह शरीर के दूसरे हिस्सों में भी फैल गया।