मुंबई। लगता है यंग जनरेशन को जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी पसंद आ गई है तभी तो एक हफ़्ते में उनकी फिल्म को 50 करोड़ रूपये का तोहफ़ा दे डाला है।

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी और शशांक खेतान निर्देशित फिल्म धड़क ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर एक हफ़्ते में 51 करोड़ 56 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म को गुरूवार को तीन करोड़ 55 लाख रूपये का कलेक्शन मिला। आठ करोड़ 71 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने माउथ पब्लिसिटी के जरिये अच्छा कलेक्शन कमाया है। धड़क ने पहले वीकेंड में 33 करोड़ 67 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। इसी के साथ इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया है। धड़क एक हफ़्ते में डेब्यू करने वाले कुछ सितारों की फिल्मों में सबसे आगे है। ये फिल्में इस प्रकार हैं-

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की बैंड बाजा बारात ने एक हफ़्ते में 8.28 करोड़ की कमाई की

हर्षवर्धन राणे और मावरा हॉकेन की सनम तेरी कसम ने 8.50 करोड़ रूपये

आयुष्मान खुराना और यामी गौतम की विक्की डोनर ने 15 करोड़ रूपये

रणबीर कपूर और सोनम कपूर की सावरिया ने 17.50 करोड़

इमरान खान और जेनिलिया डीसूजा की जाने तू या जाने ना ने 21.01 करोड़

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की इश्क़जादे ने 25.70 करोड़

सूरज पंचोली और अतिया शेट्टी की हीरो ने 30.87 करोड़

टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन की हीरोपंती ने 35.91 करोड़

वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने 48 करोड़ की कमाई की

धड़क को अब आगे चुनौती होगी क्योंकि आज शुक्रवार से संजय दत्त की साहब बीवी और गैंग्स्टर 3 और मिशन इम्पॉसिबल की नई सीरीज़ रिलीज़ हुई है। करीब 30 करोड़ में बनी और दुनिया भर में 2700 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई धड़क पहले वीकेंड के कलेक्शन के आधार पर इस साल तीन दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में धड़क आठवें स्थान पहुंची है।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की ये पहली फिल्म है और इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। ईशान का भी हिंदी फिल्मों में ये प्रवेश है। उन्होंने इससे पहले माजिद मजीदी की फिल्म बियान्ड द क्लाउड्स में काम किया था। धड़क की अपनी कोई ओरिजनल कहानी नहीं है क्योंकि ये मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर ने जिस इश्क़ के अमीरी-गरीबी वाले फ़साने को सैराट में बयां किया था और ठीक वैसा है पार्वती यानि जाह्नवी और मधुकर यानि ईशान पेश किया है।