सोनम कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर अपने हाथ की तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने हाथ पर दूसरी ज्वैलरी के साथ कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र पहना हुआ है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे मंगलसूत्र पर लगे डायमंड पेंडेंट का सोनम के पति आनंद आहूजा से खास कनेक्शन है. चलिए जानते हैं कैसे..

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, अगर आप पेंडेंट की शेप पर गौर करेंगे तो पाएंगे किए ये leo राशि की शेप को दर्शाता है. सोनम की राशि जैमिनी है और आनंद आदूजा की leo.

जिससे साफ हो जाता है कि सोनम कपूर के इस कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र पर पति आनंद की राशि का पेंडेंट बना हुआ है, जो कि इसे सबसे खास बनाता है.

पति का सरनेम लगाने पर हुई आलोचना

शादी के बाद सोनम ने अपने नाम के आगे आहूजा सरनेम लगाया है. उनके इस फैसले की आलोचना की जा रही है. लोग उनके फेमिनिज्म को सपोर्ट करने पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन कम ही लोगों ने यह नोटिस किया कि आनंद ने भी शादी के बाद इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदला लिया है. अब उनका नाम आनंद एस आहूजा है. यानी आनंद सोनम आहूजा.

शादी के बाद कहां रहेंगी सोनम कपूर

एक अखबार से बातचीत में सोनम ने कहा- किसी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन मैं हमेशा लंदन में ही रहती हूं. मैं वहां 4-5 महीने रहती हूं. बाकी समय मैं मुंबई में गुजारती हूं. आगे भी ऐसा ही होने वाला है. मैं पिछले 2 साल से मुंबई और लंदन के चक्कर लगा रही हूं. मेरी जिंदगी में ज्यादा बदलाव नहीं होने वाला. पिछले दो साल से जो होता आया है, वही आगे भी होता रहेगा.